redmi note 7

दोस्तों आप सभी का स्वागत है, आप सभी रेडमी यूज़र्स और फैंस के लिए बहुत ही बड़ी न्यूज़ है दोस्तों जो लोग Redmi Note 7 को खरीदना चाहते है उस सभी के लिए आज की न्यूज़ बहुत ही काम आने वाली है। आप सभी को बता दू की इस न्यूज़ में आपको ये बताया गया है कि Redmi Note 7 के कितने वैरिएंट इंडिया में लॉन्च होगा।

दोस्तों आपको बता दू की यदि आपने अभी तक इस Channel को Follow नही किए है या हमारी इस चैनल पर पहली बार आये है तो आपको बता दू की Technology और Jobs की बेस्ट खबरो को पाने के लिए अभी इस चैनल को Follow कर सकते है।

दोस्तों इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की बात शाओमी प्रमुख मनु कुमार जैन ने तो की है। परंतु इस फ़ोन की लॉन्चिंग तिथि का कंफर्म तिथि नही बताया गया है। खबरो की माने तो ये फ़ोन इंडिया में जल्द ही लॉन्च हो सकती है।

दोस्तों आप सभी को Redmi Note 7 के बारे में सभी जानकारी पता होगी इस फ़ोन में 48 मेगापिक्सेल की कैमरा के साथ साथ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट 4.0 भी मिल रहा है। Redmi Note 7 में आपको 4000 एमएएच की बैटरी दिया गया है फ़िलहाल आपको ये भी बता दू की इस स्मार्टफोन की कीमत का अंदाजा अभी नही लगा सकता हूँ और Redmi Note 7 की कीमत का खुलासा अभी तक नही हुआ है।

कितने वैरिएंट में आएगी Redmi Note 7:


दोस्तों आप सभी को बता दू की रेडमी Note 7 को इंडिया में अभी मात्र दो वैरिएंट को पेश करने की खबर है आपको बता दू की पहली 3GB 32GB और 4GB 64GB आपको बता दू रेडमी नोट 7 को इंडिया में अच्छी पॉपुलैरिटी मिलने के कारण इस फ़ोन को बुक करने में मतलब की खरीदने में थोड़ा मुस्किलो का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि रेडमी के सभी स्मार्टफोन फ़्लैश सेल में आते है।

दोस्तों ऐसे ही सभी प्रकार के न्यूज़ पाने के लिए अभी इस वेबसाइट को फॉलो करे और आपको ये न्यूज़ कैसी लगी कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताइये साथ इस खबर को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।